penis enlargement store

Wednesday, August 22, 2012

लिंग और भारत में महिलाओं के दृश्य

लंबी साइज शिश्न लिंग और भारत में महिलाओं के दृश्य Karamojongयदि आप एक मोटी, लंबे लिंग है कि पर्याप्त है या पर्याप्त पर्याप्त से अधिक है, आनन्द, लेकिन अगर आप एक औसत आकार के लिंग है कि 5 इंच लंबे समय के बारे में है, तो खुश हो सकता है क्योंकि महिलाओं को लंबाई के साथ संतुष्ट हैं. वास्तव में, लंबे penises महिलाओं के लिए एक समस्या हो सकता है हालांकि वे नेत्रहीन उन्हें करने के लिए आकर्षक हो सकता है कर सकते हैं. हमें लिंग का आकार, लंबाई और मोटाई को देखो, और जहां वे महिला में फिट (मन में है कि, मूर्ख) देखेंसे अधिक 6.6 इंच लंबा: आपको लगता है कि आप सभी तरह के आदमी के ऊपर हैं, लेकिन लगता है कि ज्यादातर महिलाओं को इस बात से सहमत होगा कि वे उनकी योनि की पीठ में दर्द महसूस कर सकते हैं कर सकते हैं. इसके अलावा बहुत ज्यादा लंबाई वास्तव में उसकी मदद क्योंकि केवल प्रवेश द्वार से पहले योनि के तीन इंच एक वस्तु या यह अंदर अंग की उत्तेजना के लिए जवाब अभ्यस्त.: यह एक महिला के लिए एक लिंग खड़ा का सही लंबाई 4.5 से 6.5 इंच लंबा है. उसके योनि नसों अच्छी तरह से प्रेरित कर रहे हैं और एक औसत आदमी औरत के शीर्ष पर ले जाकर भगशेफ पर दबाव डाल सकते हैं.4.4. इंच या उससे कम: हालांकि वास्तव में नेत्रहीन उत्तेजक एक औरत के लिए नहीं हो सकता है, यह अपना काम करता है, आदमी जानता है कि कैसे सही तकनीक का उपयोग करने के लिए प्रदान की. Arousal के प्रारंभिक चरण के दौरान, योनि का विस्तार करने के लिए एक विदेशी वस्तु का स्वागत करते हैं, तो यह इस पर वापस बंद कर देता है और यह तंग रखती है. आदमी जिसका अंग इस श्रेणी में आता है, लंबाई, अपने finge का अच्छा इस्तेमाल करने के लिए योनि का विस्तार करने के लिए, उस पर बंद करने और एक तंग फिट हो सकते हैं. तुम तो उसके अंग के साथ प्रवेश कर सकते हैं. तुम भी जघन बाल ट्रिम लिंग वह अब दिखाई कर सकते हैंलेकिन मैं कर रहा हूँ, बहुत यकीन Karamojong लोगों को भी पता है कि वे सामूहिक विनाश के हथियारों "नहीं हैं. मैं शायद अगर मैं भी "लिंग का आकार के बारे में कुछ नहीं कहा था एक मुँह - सफाई अनुष्ठान मुझ पर किया. वे सिर्फ उन चीजों के प्रकार के बारे में परवाह नहीं है. इन सामाजिक और नैतिक कोड नहीं है - अपने भाइयों, केन्या / तंजानिया के मसाई, Turkana केन्या, आदि इथियोपिया के Suruma, पुरुषों Karamojong गर्व योद्धाओं जो सख्ती से सामाजिक और नैतिक कबीले / जनजाति द्वारा निर्धारित कोड द्वारा रहते हैं लिंग का आकार के बारे में पागल शामिल हैं.मैं इन लड़कों के साथ वृद्धि हुई है और उनमें से कुछ मेरे करीबी दोस्त हैं, मैं कभी नहीं देखा कि किसी को भी अपने लिंग पर कुछ भी लटका. कभी नहीं! यह सच है कि उनके penises के सुझावों पर Karamojong लड़कों परिपत्र पत्थर डिस्क लटका नहीं है. सच बिल्कुल नहीं.यदि Karamojong लिंग का आकार लंबे समय उन बिक्री लिंग इज़ाफ़ा उपकरणों और तकनीकों के ध्यान पर कब्जा करने के लिए पर्याप्त है, यह उनके जीन और उनके penises के सुझावों पर परिपत्र पत्थर डिस्क फांसी के साथ क्या करना है. यदि आप मुझ पर विश्वास नहीं है, Karamoja के लिए एक यात्रा लेने और देखने के लिए अगर आप पत्थर या डिस्क उनके penises के सुझावों पर फांसी के साथ किसी भी लड़के को देखने. मैं भी तुम्हारे साथ खुश हूँ, बशर्ते आप अपने विमान किराया के लिए भुगतान करते हैं.यहाँ मेरी दलील है. अगर वहाँ वहाँ से बाहर किसी भी युवा आदमी अपने लिंग भार बांधने क्योंकि Karamojong लड़कों यह स्मारकीय और लम्बी penises को प्राप्त करने के लिए है, इसे बंद करो!इसके बजाय एक सेक्स चिकित्सक जो मदद कर सकता है आप लिंग का आकार के मुद्दों के साथ निपटने के साथ परामर्श करें. मैं एक सेक्स चिकित्सक नहीं हूँ - मैं मदद नहीं कर सकता. मैं आपको बता सकते हैं, हालांकि, कई महिलाओं को अपने लिंग के आकार के बारे में एक उल्लू की बोली नहीं देते. बस उन्हें कुछ अच्छा प्यार सेक्स दे - वह सब है. लेकिन मैं जवान आदमी है जो मुझे ईमेल और वह मुझ पर विश्वास नहीं जब मैंने उसे बताया "लिंग का आकार" "समस्या" पुरुषों, महिलाओं नहीं है कि बताने की कोशिश की. वह अभी भी एक लंबा और बड़ा लिंग चाहता था. मैंने उससे कहा कि मैं बस यहाँ क्या कहा, एक सेक्स चिकित्सक के लिए बात करते हैं. कृपया

No comments:

Post a Comment